भारतीय मजदूर संघ चंडीगढ ने जरूरतमंद लोगो के लिए राशन की व्यवस्था मुहैया करवाई

भारतीय मजदूर संघ चंडीगढ के अध्यक्ष सरदार अजीत सिंह जी तथा महिला अध्यक्षा सुश्री शीतल नेगी जी दवारा विधवा और जरूरतमंद लोगो के लिए राशन की व्यवस्था मुहैया करवाई गई ।

भारतीय मजदूर संघ की ओर से व श्री अरूण सूद , श्री बदरी प्रसाद आदि जरूरतमंद लोगो के लिए राशन की गाडी भेजी गई । जिसमे जरूरत का सब सामान जैसे आटा, दाले , चावल, चीनी, नमक, चायपती , मसाले , साबुन, तेल आदि उपलब्ध था।

भारतीय मजदूर संघ ने जैम प्रणाली में निकाले गए वरकरों के लिए इस विपत्ति के समय मे इन लोगो के चेहरे पर मुस्कान बिखेरने की जो शुरुआत की है, वो काबिल-ए-तारीफ है ।

इस नेक काम मे भारतीय मजदूर संघ के इलावा बलराम जी दास टंडन चैरिटेबल फाउंडेशन की तरफ से भी राशन की किट दी गई ।

भगवान से प्रार्थना है कि यूं ही हमारे प्रदेश अध्यक्ष जी,महिला अध्यक्षा सुश्री शीतल नेगी जी, जेनेरल सेक्रेटरी श्री तरनदीप सिंह ग्रेवाल जी अध्यक्षता मे हम जरूरतमंद लोगो की यथासंभव सेवा करते रहे।

समस्त टीम को हार्दिक शुभकामनाए एवं आभार ।आशा है कि सब इसी तरह से मजदूर वर्ग और जरूरतमंद लोगो के लिए सेवा कर सके।

 भारतीय मजदूर संघ के परिवार में अजीत सिंह व शीतल नेगी जी हैं मैं उनके बारे में सिर्फ इतना ही कहा जा सकता कि जो लोग लॉक डाउन में फंस गए थे और उनकी आय का साधन नहीं था अजीत सिंह व शीतल नेगी जी ने पूरा वेतन उन लोगों को नकद राशि पहुंचाने व राशन में खर्च हो चुका है दिन रात की परवाह किए बिना सदैव वर्किंग क्लास के लिए काम पर हैं और ऐसी विपदा के समय इनका योगदान अविस्मरणीय है हमें इस बात से सभी गौरवान्वित महसूस करते हैं कि इनके मन में मजदूर मुलाजिम क्लास के लिए अपार सहानुभूति है|
और नया पुराने