कोरोना वीर योद्वाओं का आर्मी बैंड की देशभक्ति धुनों से सम्मान

चंडीमंदिर पश्रिमी कमाण्ड के ब्रिगेडियर टी0एस0मुंडी के नेतृत्व में जवानों ने कोरोना वीर योद्वाओं का आर्मी बैंड की देशभक्ति धुनों से सम्मान किया और सेना के हेलीकाॅप्टर ने खुले आसमान से कोरोना वाॅरियर्स पर फुलों की बारिश कर उनको सलाम किया।
ब्रिगेडियर ने कहा कि जो फर्ज आज कोरोना वाॅरियर्स ने निभाया है उनके सहयोग से कोरोना की लड़ाई जीतने में कामयाब होंगें और जिला ही नहीं अपितु प्रदेश को कोरोना मुक्त बना सकेंगें। लेफ्टिनेंट कर्नल ए बिश्वास व अजय पटियाल के मार्गदर्शन से यह कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस दौरान अस्पताल पसिर को भव्य रूप दिया गया। बैंड की बजती धुनों से सारा वातावरण उन कोरोना योद्वाओं का सम्मान कर रहा था। जो पिछले एक महीने से अधिक समय से अस्पताल के बाॅर्डर पर अपना फर्ज निभाने के लिए तत्पर खड़े हुए हैं।
सिविल सर्जन डाॅ जसजीत कौर ने कहा कि भारतीय सेना ने एक बहुत ही अच्छी पहल की है। कोरोना वरियर्स देशवासियों को महामारी से बचाने के लिए दिन रात जी जान से लगे हुए हैं। उनमें से कुछ बीमार भी हुए हैं लेकिन इस समय उनका मनोबल बढ़ाने की जरूरत भी थी। ऐसे में सरकार व भारतीय सेना का इस कदम से उनके हौंसलों को नई उड़ान मिलेगी ओर वे ओर जोश व उत्साह से लोगों की सेवा करेंगे।

और नया पुराने