भाजपा-कांग्रेस की नीयत में खोट | नही मिल रहा एसवाईएल का पानी

पिंजोर/कालका,  एसवाईएल का पानी  हरियाणा के किसानों की जीवनरेखा है, जिसे भाजपा और कांग्रेस की गलत नीतियों के कारण हरियाणा की जमीं पर पहुचने में देरी हो रही है और इनेलो किसानों की इस मांग के लिए संघर्ष कर रही है। इसी को लेकर भारी संख्या में 15 मार्च को इनेलो दिल्ली में संसद घेराव करेगी। यह शब्द इनेलो के पूर्व विधायक एवं जिला प्रधान प्रदीप चौधरी ने पिंजोर में कार्यकर्ताओं की मीटिंग लेते हुए कहें और पूर्व विधायक ने 15 मार्च को दिल्ली में संसद घेराव की गहनता से कार्यकर्ताओं से रणनीति बनाई और कहा कि इनेलो की एकजुटता से विपक्षी घबराए हुए है।

पूर्व विधायक ने कहा की भाजपा सरकार हर मोर्चे पर फेल साबित हो रही है। आज कालका हल्का मूलभूत सुविधाओं को तरस रहा है, सीवरेज बदहाल है, एचएमटी की जमीन हड़पी जा रही है, बेरोजगारी, महंगाई से जनता बेहाल है और सरकार के लोग अपने ही झगडे तक सिमट कर रह गए है। प्रदीप चौधरी ने कहा कि सरकार ने जो बजट पेश किया वो भी प्रदेश की जनता की उमीदों से कुठाराघात है। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से अम्बाला में लोगों की भारी भीड़ ने एसवाईएल की लड़ाई में अपना योगदान दिया यह सब प्रदेश की जनता का इनेलों के प्रति प्यार और स्नेह है, जिसे देखकर भाजपा और कांग्रेस बोखला गए, क्योँकि इनके पास जनता के हितों के लिए लड़ने की ताकत नही है, ये वो लोग है जो केवल वोट की राजनीति करना जानते है।

इस मौके पर हल्का प्रधान रविंदर पाल मेहता, दीनानाथ शर्मा, रामप्रताप, मान सिंह चारनिया, जरनैल मानकपुर, सतिंदर टोनी, लाभ सिंह, अमर सिंह राणा, गुरदास पुपालघाटी, अमन जैलदार, बिल्लू नाजर, पूर्व सरपंच जस्सू कीरतपुर, बिल्ला चपेहर,  चमन लाल, गुरभाग धमाला, सतपाल सैनी, रतन बसोलां, ज्ञान टगरा, घनश्याम टगरा, अरविन्द नरवाल, रामपाल खेड़ावाली, मलकीत गुड्डू, भगतु दमदमा, रामपाल गिदडावाली, अमरजीत, रमला, एड्वोकेट जस्सी, राजकुमार खोखरा, रामनाथ पारगिया, जीत ठाकुर, रमेश माजरी, बन्त रत्तपुर, बालकिशन, रोशन चौधरी, भूपिंदर रामपुरजंगी इत्यादि मौजूद थे।
और नया पुराने