पंचकूला मौजा चण्डीमन्दिर खसरा न0 269 में कोई खरीद फरोख्त न करें

जिला नगर योजनाकार सुरेन्द्र सहरावत ने बताया कि अर्बन एरिया पंचकूला मौजा चण्डीमन्दिर खसरा न0 269 में पैट्रोल पम्प के पीछे एक एकड़ में पनप रही अवैध कालोनी को गिराया गया जिसमें लगभग 15 डीपीसी थी।
उन्होंने बताया कि इस तोड़-फोड़  की कार्यावाही में श्रीमती लता हुडडा जिला नगर योजनाकार (ई0), पंचकूला व श्री ईश्वर सिंह, नायब तहसीलदार, पंचकूला बतौर डयूटी मजिस्ट्रेट मौजूद रहे तथा इसके अतिरिक्त जिला नगर योजनाकार (ई0), कार्यालय का स्टाफ भी तोड़ फोड़ दस्ते के साथ था । किसी भी अप्रिय घटना से निपटने के लिए पुलिस बल साथ था। उन्होंने कहा कि अवैध कालोनियों में कोई भी अवैध निर्माण न करें अन्यथा चूककर्ताओं के खिलाफ अर्बन एरिया ऐक्ट 1975 के तहत सख्त कानूनी कार्यवाई की जाएगी। 
उन्होंने कहा कि उपरोक्त खसरा न0 में कोई खरीद फरोख्त न करें तथा नियंत्रित क्षेत्र/अर्बन एरिया में कोई भी निर्माण कार्य ना किया जाए। अन्यथा चूककर्ताओं के खिलाफ नियंत्रित क्षेत्र/अर्बन एरिया ऐक्ट के तहत कार्यवाही की जाएगी। कालोनियों में किसी भी तरह की खरीद फरोख्त करने से पहले विभाग से अनुमति की जांच पड़ताल जरूर करें ताकि जनता की कड़ी मेहनत का पैसा बर्बाद न हो और अनाधिकृत अवैध निर्माणों तथा अवैध कालोनियों पर रोक लग सके।
और नया पुराने