सैक्टर 6 में आयोजित खुले दरबार मेें शिकायतों की सुनवाई हुई

हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चन्द्र गुप्ता की अध्यक्षता में मनसा देवी काम्पलैक्स सैक्टर 6 में आयोजित खुले दरबार मेें कुल 67 शिकायतों की सुनवाई हुई। इन शिकायतों में बिजली, पानी, सीवरेज, कानून व्यवस्था व आवरा पशुओं से संबधित समस्याएं थी। इस अवसर पर अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि ये महज शिकायतें नहीं है बल्कि जनता द्वारी भोगी जाने वाली तकलीफें और इन  तकलीफों को  हमें जल्द से जल्द सुलझाना है। इन तकलीफों को मानवीय संवेदनाओं के साथ समझ कर इनका ईलाज करना है।  
 इंदिरा कालोनी व राजीव कालोनी में नशे की समस्या को देखकर उन्होने कड़े तेवर अपनाते हुए अधिकारियों से कमेटी से तुरंत इस पर एक्शन लेने को कहा। स्पीकर ने कहा कि वे किसी भी हालत में पंचकूला में नशे को पांव नहीं पसारने देंगें। राजीव कालोनी में पीने के पानी की आपूर्ति में गंदा पानी आने और पानी पीकर निवासियों के बीमार होने की शिकायत पर उन्होंने अधिकारियों को तुरन्त प्रभाव से लीकेज को दुरूस्त करने के निर्देश दिए। राजीव कालोनी मेें ही स्कूली बच्चियों से छेड़खानी की शिकायत को उन्होंने गंभीरता से लिया और पुलिस अधिकारियों को बच्चियों की सुरक्षा पुख्ता करने के निर्देश दिए। इसी कालोनी में बिजली के करंट से  होने वाले खतरे से निबटने के लिए श्री गुप्ता ने निर्देश देते हुए कहा कि वे किसी भी लापरवाही को बिल्कुल भी सहन नहीं करेंगें।
 भैसं का टिब्बा क्षे़़त्र में सरकारी जमीन पर झुग्गी होने की शिकायत पर उन्होंने कहा कि सरकारी जमीन पर किसी का भी नाजायज कब्जा नहीं होने दिया जाएगा और जिसके पास कागजात पूरे हों उन्हें किसी भी प्रकार तंग नहीं किया जाएगा। भैंस का टिब्बा क्षेत्र से ही राशन के डिपो पर नाजायज तंग करने पर उन्होंने जिला खाद्य एवं आपूर्ति नियंत्रक को इसकी जांच कर व्यवस्था को दुरूस्त करने के निर्देश दिए।
और नया पुराने