नववर्ष-2018 की बधाई एवं शुभकामनाएं, सभी का जीवन सुखमय व समृद्धि से भरपूर हो

उपायुक्त गौरी पराशर जोशी ने जिला प्रशासन व अपनी ओर से सभी जिलावासियों को नववर्ष-2018 की बधाई देते हुए उनकी सुख-समृद्धि व खुशमय जीवन की कामना की है।
    उन्होंने कहा कि नववर्ष पर हमें सकारात्मक सोच के साथ आगे बढऩे के साथ जिला, प्रदेश व देश के विकास के लिए अपना महत्वपूर्ण योगदान देने का प्रण लेना चाहिए। नववर्ष लगातार हमें नव परिवर्तन का संदेश देता है, इसलिए हमें नववर्ष पर लोगों की भलाई के लिए कुछ नया कार्य करने व बीते वर्ष की गलतियों से सबक लेते हुए आगे बढऩे की प्रेरणा देता है। सकारात्मक सोच ही हमें आगे बढऩे की नई शक्ति प्रदान करती है। उन्होंने कहा कि जीवन परिवर्तन का द्योतक है, अत: हमें स्वयं को समय के साथ परिवर्तित करते हुए देश व समाज के कल्याण के लिए कार्य करने की सीख लेनी चाहिए।
पंचकूला विधायक एवं मुख्य सचेतक ज्ञानचंद गुप्ता ने हरियाणा सरकार व अपनी ओर से जिलावासियों को नए वर्ष 2018 की बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए कहा कि नववर्ष उनके जीवन में बहुत सारी खुशीयां लेकर आए और सभी का जीवन सुखमय व समृद्धि से भरपूर हो।

    श्री गुप्ता ने कहा कि माता मनसा देवी की असीम आपार कृपा सभी पर बनी रहे और माता के आशीर्वाद से सभी अपने जीवन में नेक व अच्छे कर्म करते हुए प्रगति की ओर बढ़े और अपने देश की प्रगति में अपना सहयोग दें। उन्होंने कहा कि नए वर्ष में यह प्रण ले कि समाज में पनप रही सामाजिक बुराईयों, विशेषकर कन्या भ्रूण हत्या के खिलाफ आवाज उठाए और ऐसे जघन्य अपराध को समाज से खत्म करने में अपना सहयोग दें।

कालका की विधायक लतिका शर्मा ने हरियाणा सरकार व अपनी ओर से सभी जिलावासियों को नववर्ष-2018 की बधाई एवं शुभकामनाएं दी।
    विधायिका ने सभी जिलावासियों को नववर्ष की बधाई देते हुए कहा कि नया साल सभी के जीवन में सुख व शांति लेकर आए। उन्होंने कहा कि माता काली का आशीर्वाद सभी पर हमेशा बना रहे और उनकी आपार कृपा से सभी का जीवन सुखमय व समृद्धि से भरपूर हो। सभी अपने जीवन में मां की कृपा से आगे बढ़े।
    उन्होंने लोकसभा में तीन तलाक विधेयक पास होने पर भी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि लोकसभा में एक बार में तीन तलाक को अवैध और अपराधिक घोषित करने वाले विधेयक ध्वनिमत से पारित किया गया है। उन्होंने कहा कि यह बिल मुसलिम महिलाओं के सम्मान की रक्षा से जुड़ा हुआ है और यह एक ऐतिहासिक फैसला है। उन्होंने आशा व्यक्त की कि राज्य सभा में भी यह विधेयक पास हो जाएगा।

और नया पुराने