आल ‌‌कांटरैकचुअल कर्मचारी संघ,यू.टी.चंडीगढ का वर्ष 2021 का कैलेंडर हुआ रिलीज

 आज आल ‌‌कांटरैकचुअल कर्मचारी संघ,यू.टी चंडीगढ़ ने वर्ष 2021 के कैलेंडर का उपायुक्त व लेबर कमिश्नर से विमोचन करवाया ।।


आल ‌‌कांटरैकचुअल कर्मचारी संघ  व सफाई कर्मचारी यूनियन ने वर्ष 2021 का कैलेंडर जी.एम.सी.एच -32 के जनरल सचिव रतन कुमार को समर्पित किया । रतन कुमार का नवंबर माह में बोनस की मांग के संघर्ष के दिल का दौरा पड़ने से अकस्मात निधन हो गया था ।

संघ ने रतन कुमार के परिवार को कैलेंडर भेंट कर अपने संघर्षशील साथी को श्रद्धांजलि दी ।।
आल ‌‌कांटरैकचुअल कर्मचारी संघ की कार्यकारिणी व सफाई कर्मचारी यूनियन से बिपिन शेर सिंह,अशोक कुमार,प्रवीण कुमार, गुरचरण सिंह,शिव मूरत ,प्रभु नाथ शाही,सतीश कुमार ,साहित्य काहलों,ओम कैलाश, जनार्दन यादव, महावीर सिंह,गुरप्रीत सिंह,चंद्र जसवाल,आर्दश पाल सिंह, विनोद शर्मा,बबलू बिड़ला,गुरजीत सिंह,सुनिल कुमार,रमेश,राजिंदर,रजनीश आदि सदस्यों ने वार्षिक कैलेंडर विमोचन कार्यक्रम में भाग लिया ।।

आल ‌‌कांटरैकचुअल कर्मचारी संघ कांट्रेक्ट इमपलाइज व आऊटसोरसिंग वरकरस का इकलौता गैर राजनीतिक सांझा मंच है जो उनकी समानता, सामाजिक सुरक्षा व नौकरी की सुरक्षा की संवैधानिक व जायज मांगों के लिए शासन व प्रशासन से आवाज बुलंद करने में संघर्षरत है ।।

इस सांझे मंच का मेंबर बनने के लिए कोई औपचारिक फीस नहीं ली जाती व काम को ही प्रधान मानकर कार्यकारिणी द्वारा निष्काम सेवा भाव से कार्य किया जाता है ।।

आल कांटरैकचुअल कर्मचारी संघ,यू.टी चंडीगढ़ ने उपायुक्त व लेबर कमिश्नर श्री मनदीप सिंह बराड़ को हकों की आवाज उठाने वाले कच्चे कर्मचारियों पर अफसरशाही की पड रही मार के बारे में अवगत करवाया ।।

उपायुक्त ने वित्त विभाग की मंजूरी आते ही चंडीगढ़ में आऊटसोरसिंग वरकरस का वर्ष 2020-21 का बकाया डी.सी रेट जल्द बढ़ाने का आश्वासन भी दिया ।।

और नया पुराने