प्रधानमंत्री आवास योजना : बेघरों को छत मुहैया कराने व अन्य वादों को पूरा करने में भाजपा ने जनता को बेवकूफ बनाया

चण्डीगढ़। पिछले नगर निगम चुनावों से पूर्व भाजपा ने जोर -शोर से प्रचारित किया था की चण्डीगढ़ में सभी उन लोगों को अपने मकान दिए जाएंगे जिनके पास अपना मकान नहीं है। बाद में जनता से फॉर्म भी भरवाए गए जिसमें 1 लाख 27 हज़ार 997 लोगों ने आवेदन कर दिया परन्तु अब भाजपा शासित चण्डीगढ़ प्रशासन ने इनमें से सिर्फ 500 लोगों को ही योग्य पाया है और इन्हे भी कांग्रेस के समय में शुरू की गई मलोया की पुनर्वास योजना के तहत बनाए जा रहे 4960 फ्लैट्स में ही एडजस्ट किए जाने की बात की जा रही है जिस पर स्थानीय कांग्रेस महासचिव शशिशंकर तिवारी व पार्टी प्रवक्ता कृष्ण लाल; ने कड़ा ऐतराज जताया है। यहां जारी एक ब्यान में कांग्रेस नेताओं ने कहा की भाजपा साबित करने पर तुली है कि वह सच में ही भारतीय जुमला पार्टी है। उन्होंने कहा कि पहले राष्ट्रीय स्तर पर जनता के खातों में लाखों रुपए डालने का जुमला छोड़ा तो इसी का अनुसरण करते हुए भाजपा की स्थानीय इकाई के नेता प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत फॉर्म भरवा कर जनता को बेवकूफ बनाते रहे।
तिवारी-कृष्णलाल ने कहा कि मलोया पुनर्वास योजना के अंतर्गत बनाए जा रहे फ्लैट्स में गरीब झुग्गी-झोंपड़ बस्ती वाले लोगों को बसाया जाना था परन्तु अब उनका हक़ मारा जा रहा है।
दोनों नेताओं ने भाजपा सांसद किरण खेर एक विफल सांसद करार देते हुए कहा कि वे पूर्व कांग्रेस सांसद द्वारा शुरू किए गए प्रोजेक्टों को ही अपना बता कर श्रेय लेने में जुटीं है तथा अपना कोई भी प्रोजेक्ट लाने में पूरी तरह से फिसड्डी साबित हुई हैं। यहां तक कि पुनर्वास योजना के तहत झुग्गी वालों को भी छत मुहैया नहीं करवा पाईं।
सांसद का घेराव करेंगे
कांग्रेस नेताओं ने सांसद किरण खेर को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि वे बेघरों को छत मुहैया कराने व अन्य वादों को पूरा करने में इसी प्रकार झूठ बोलती रहीं तो वे जहां जाएंगी वहीँ उनका घेराव व धरना-प्रदर्शन  किया जाएगा 
और नया पुराने