‌20 अगस्त 2020 को आल कांटरैकचुअल कर्मचारी संघ, यू.टी चंडीगढ ने नौकरी की सुरक्षा को लेकर किया रोष प्रदर्शन

आल कांटरैकचुअल करमचारी संघ से जुडे चंडीगढ के विभनन विभागों के कांटरैकट व आऊटसोरसिंग वरकरस की समानता,सामाजिक सुरक्षा व नौकरी की सुरक्षा की लंबित मांगों के लिए आज काली पटटी - रोष प्रदर्शन किया गया ।।

कांटरैकचुअल पोसटों पर काम कर रहे वरकरस का इशतिहार न निकालना व रैगुलराइजेशन पालिसी बनाना,समान काम - समान वेतन ,डी.सी रेट बढाना,मिड डे मील वरकरों को सैलरी, जैम प्रणाली में ठेकेदार बदलने पर वरकरस को न निकालना व न‌ए ठेके दवारा पैसे की मांग न करना,कचचे करमचारियों को समय पर वेतन, सफाई करमचारियों को हाजिरी पर बैठने के लिए बूथ की सुविधा, डी.सी रेट व कांटरैकट करमचारियों को सरकारी आवास की सुविधा तथा कचचे करमचारियों का शोषण बंद करना इतयादि मांगों की पूरति के लिए यह रोष प्रर्दशन किया गया ।।


आज के इस रोष प्रदर्शन में  एजुकेशन,हायर एजुकेशन,तकनीकी शिक्षा,एम.ओ.एच,एम.सी,एन.एच.एम,जी.एम.सी.एच-32,गरिड,आसरय,एम.एच.आई,डारट,सपोरटस,होटल मैनेजमेंट,फारेसट ,सी.टी.यू,एम.सी. व पी.जी.आई इतयादि विभागों ने भाग लिया ।।

चंडीगढ प्रशासन को जगाने के लिए कचचे करमचारियों दवारा किए ग‌ए इस संघरष के लिए आल कांटरैकचुअल करमचारी संघ ने चंडीगढ के कांटरैकट व आऊटसोरसिंग वरकरस का आभार वयकत किया  ।।

 

 

 

अशोक कुमार ,प्रधान
आल कांटरैकचुअल करमचारी संघ,यू.टी,चंडीगढ
M- 9915566979

और नया पुराने