सडक़ें बनान तो दुर की बात गढ्डे तक भरने में नाकाम साबित हो रही भाजपा सरकार - प्रदीप चौधरी

भाजपा सरकार हर मोर्चे पर फेल साबित हुई है और आज भाजपा की विफलता से नुकसान प्रदेश व देश की जनता को भुगतना पड़ रहा है, जो लोग पैट्रोल-डीजल पर धरने-प्रदर्शन करते थे। आज तेल कंपनियों से सांठगांठ करके जनता को लुटने का काम कर रहे है। भाजपा की अनुभवहीनता यही नही रूकती। आज मंहगाई आसमान पर है और कानून-व्यवस्था बदहाल हो चुकी है। चोरी, लूट जैसी घटनाएं आम हो गई है। यह बात इनेलो के कालका से पूर्व विधायक एवं जिलाध्यक्ष प्रदीप चौधरी ने कहीं, वो आज रायपुररानी के दुकानदारों को 8 सितंबर को बंद का आह्वान कर रहे थे। इसी दौरान 25 सितंबर को इनेलो के गोहाना सम्मान दिवस का निमंत्रण पत्र भी दुकानदारों को दिया।
पूर्व विधायक प्रदीप चौधरी ने भाजपा को कोसते हुए कहा कि सरकार जिन नीतियों को अपनी उपलब्धि मान रही है, भाजपा की वो ही कुनीतियां आज असल में प्रदेश व देश की आर्थिक व्यवस्था का ढांचा बिगाडऩे में सबसे आगे है। उन्होंने कहा कि जीएसटी, नोटबंदी से कोई फायदा नही हो रहा है। सरकार काले धन की बातें करती थी, वो कहीं नजर नही आ रहा है। जीएसटी ने व्यापारी वर्ग को आर्थिक मंदी की तरफ धकेल दिया है। पूर्व विधायक ने आलोचना करते हुए कहा कि सरकार ने विकास पर कोई ध्यान नही दिया। आज सडक़ों की बहुत बुरी हालत है, रोजाना हादसे हो रहे है और सरकार सडक़े बनवाने में नाकाम साबित हो रही है। पूर्व विधायक ने सांसद पर निशाना साधते हुए कहा कि सांसद 5-5 लाख पंचायतों को देने का वायदा करके गए थे, न तो आज तक 5-5 लाख आए और न ही गांवों में दोबारा सांसद दिखाई दिए। भाजपा की यह हाल है, वो अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए भागने का काम करती है।
इस मौके पर उनके साथ वरिष्ठ नेता श्यामलाल अग्रवाल, हलका प्रवक्ता प्रदीप मंगला, युवा जिला प्रधान सोनू हरयौली, जिला महासचिव शरणजीत काका, जिला उपप्रधान कर्ण नंबरदार, युवा नेता बृजपाल हंगौली, बीडीसी वाईस चेयरमैन राजू वजीदपुर, मुखराम गुर्जर, मास्टर छज्जू राम, रायसिंह, जीत ठेकेदार, नितिन नंदा, चमन लाल, सुनील भांवली, शेर सिंह रत्ताटिब्बी, नरेन्द्र राणा टाबर, बसंत सैनी, अमित सैनी, ऋषि बधौर, तरसेम, शेर सिंह, निर्मल इत्यादि इनेलो कार्यकत्र्ता भी निमंत्रण देने में पूर्व विधायक प्रदीप चौधरी के साथ रहें। 
और नया पुराने